Trivendra Singh Rawat के जन्मदिन को यादगार बनाने की तैयारी, कई जगह कार्यक्रम




नवीन चौहान.
पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए उनके समर्थकों ने सभी तैयारी पूरी कर ली है। उनके दान के अभियान को आगे बढ़ाने के लिए समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर भी आयोजित किये हैं। इसके अलावा अंगदान का संकल्प् भी इस दिन लेने का संकल्प समर्थकों और कार्यकर्ताओं द्वारा लिया जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के जन्म दिवस बुधवार 20 दिसम्बर,2023 को हर्षोंल्लास के साथ मनाया जाएगा। इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों की ओर से कई कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे। मुख्य कार्यक्रम सुबह 9.30 बजे से वसुंधरा गार्डन बालावाला, देहरादून में आयोजित किया जा रहा है।

इस कार्यक्रम के दौरान पूजा अर्चना, हवन, नेत्रदान, अंगदान के संकल्प के अलावा सांस्कृतिक एवं शुभकामना कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में हमारी देवभूमि उत्तराखंड का मान बढ़ाने वाली ऐसी प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया जाएगा, जिनका जीवन बेहद संघर्षों भरा रहा।

जन्म दिवस के उपलक्ष्य में अन्य जगहों पर कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया गया है। समर्थकों का कहना है कि जन्मदिन को प्रेरणा के रूप में मनाया जाएगा, ता​कि युवा भी प्रेरणा लेकर समाज और देश के प्रति अपना समर्पण दिखा सके।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *