आमजन की शिकायतों का निस्तारण मुख्यमंत्री जी की प्राथमिकता: जिलाधिकारी




जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील सरधना में सम्पन्न हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस

मेरठ। तहसील सरधना में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी दीपक मीणा ने प्राप्त शिकायतों का समय सीमा अंतर्गत गुणवत्तापरक निस्तारण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 146 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये, जिसमें से 14 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये। उन्होंने कहा कि आमजन की शिकायतों का निस्तारण मा0 मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं में है। सभी अधिकारी समयबद्ध व गुणवत्तापरक निस्तारण कराना सुनिश्चित करें।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग, पंचायती राज, एमडीए व पुलिस से संबंधित प्रकरण तथा चकरोड व भूमि से अवैध कब्जा हटाने, भूमि की पैमाईश कराने इत्यादि प्रकरणों पर 146 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये, जिसमें से 14 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये।

जिलाधिकारी ने उपस्थित समस्त अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि प्राप्त शिकायतों का प्राथमिकता पर संज्ञान लेते हुये निस्तारण कराना सुनिश्चित करे। जिलाधिकारी ने आमजन को आश्वस्त करते हुये कहा कि उनके शिकायती व प्रार्थना पत्रों पर नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित करायी जायेगी।

इस अवसर पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, सीडीओ शशांक चौधरी, एसडीएम सरधना जागृति अवस्थी सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *