दुकान का ताला तोड़कर चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार, एक फरार




सोनी चौहान
दुकान का ताला तोडकर चोरी करने वाले दो चोरो को रूड़की पुलिस ने चोरी के सामान के साथ पकड़ा। पुलिस ने दो अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया है ज​बकि एक आरोपी अभी तक फरार चल रहा है।
23 नवम्बर को राशिद पुत्र मोबिन निवासी भारत नगर रूड़की जिला हरिद्वार ने रूड़की कोतवाली में तहरीर दी। राशिद ने तहरीर में बताया कि उसकी बरतन की दुकान है। उसकी दुकान से पीतल के फर्मे/प्रकार आदि चुराये गये है। कुछ अज्ञात चोरो द्वारा दुकान का तला तोड़कर दुकान में चोरी की घटना को अन्जाम दिया है। थाना रूड़की की पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया और चोरी करने वालो की छानबीन में लग गयी
उपनिरीक्षक अकुंश ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस द्वारा दुकान के आस पास के सीसीटी कैमेरे की फुटेज को चैक किया गया। दौराने छानबीन रूड़की पुलिस ने दो आरोपियों इमरान पुत्र अहसान निवासी इमलीरोड़ रूड़की हरिद्वार, साकिब उर्फ आसिफ पुत्र गय्युर निवासी बन्दा रोड़ रूड़की ग्राम चरथावल जिला मुज्जफरनगर यूपी को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा पुछताछ में आरोपियों ने अपने साथी महबूब पुत्र महमूद निवासी ग्रीन पार्क कालोनी रूड़की जिला हरिद्वार के साथ भारत नगर स्थित दुकान का रात में ताला तोडकर पीतल का सामान चोरी किया था। तीनो आरोपियों के अपराधिक इतिहास से मालूम हुआ कि तीनों के नाम पहले भी बहुत से मुकदमे दर्ज है। महबूब अभी पुलिस से पहंुच से बाहर है। जल्द ही महबूब को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
बरामद माल
इमरान- करीब 20 किलो पीतल के फर्मे (155 पीस),
साकिब से- करीब 15 किलो के फर्मे (103 पीस)
पुलिस टीम
अमरजीत सिंह प्रभारी निरीक्षक, वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार, उपनिरीक्षक अंकुर शर्मा, उपनिरीक्षक विनोद रावत, कांस्टेबल रामवीर, कांस्टेबल हासिम अब्बास कांस्टेबल राजे सिंह, कांस्टेबल लईफ अहमद।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *