आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के अवसर पर एसडीआईएमटी ने निकाली तिरंगा रैली




नवीन चौहान.
आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत स्वामी दर्शनानन्द इंस्टिट्यूट ऑफ मैंनेजमेंट एण्ड टैक्नोलॉजी में तिंरगा यात्रा का आयोजन किया। तिरंगा यात्रा स्वामी दर्शनानन्द इंस्ट्टियूट ऑफ मैंनेजमंेट एण्ड टैक्नोलॉजी संस्थान से प्रारम्भ होकर गुरूकुल महाविद्यालय तक निकाली गयी।

इस अवसर पर संस्थान के महानिदेशक प्रो0 एस0सी0 धमीजा ने बताया कि यह बढ़े ही हर्ष का विषय हैं कि हम लोग आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के रूप में मनाने जा रहें है। इस अवसर पर सभी को अपनी-अपनी भूमिका निभानी चाहिए। प्रत्येक व्यक्ति को अपने-अपने घरों की छत पर तिरंगा लगाना चाहिए।

उन्होंने बताया कि यह हमारी राष्ट्र के प्रति निष्ठा एवं प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है एवं आजादी की लड़ाई में शहीद होने वाले सैनिकों के प्रति सच्ची श्रद्धाजंलि है। संस्थान की डायरेक्ट डॉ0 जयलक्ष्मी ने बताया कि तिरंगा हमारी आन-बान एवं शान का प्रतीक है इसे हमें पूरे सम्मान के साथ फहराना चाहिए।

इस अवसर पर तिरंगा रैली में प्रधानाचार्य अशोक कुमार गोतम, डॉ0 राहुल कुमार, डीन एकेडमिक्स, अनुराग गुप्ता, रजिस्ट्रार, विरेन्द्र नाथ राय, वर्षा वर्मा, उमेंश कुमार, अजुंम सिद्दगी, प्रज्ञा शर्मा, दिव्या राजपूत, धरणी धर वाग्ले, ज्योति राजपूत, अभिलाषा चौहान, वर्षा रानी आदि ने भाग लिया। छात्र-छात्राओं में आदित्य, उज्जवल, श्रृष्टि, आकांक्षा, हर्ष चौहान, पिं्रयका शर्मा, लखविंदर सिंह, प्रदीप, परविंदर सिंह, रौनक सिंह आदि रहें।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *