उधमसिंहनगर पुलिस ने किया 4 घंटे में चोरी का खुलासा, 35 लाख की ज्वैलरी और नकदी बरामद




नवीन चौहान.
उधमसिंह नगर पुलिस ने चोरी की एक बड़ी घटना का चार घंटे में खुलासा कर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने बंद मकान में हुई चोरी की घटना का सूचना मिलने के मात्र चार घंटे में न केवल घटना में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया बल्कि चुरायी गई करीब 35 लाख की ज्वैलरी और नकदी भी बरामद की। जनपद पुलिस का अब तक का यह सबसे बड़ा गुडवर्क माना जा रहा है। एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

पुलिस के मुताबिक बज्रेश वार्ड नं0 11 गदरपुर द्वारा सूचना दी कि दिनांक 11/08/2022 को वह बुलंदशहर गया था। अपने घर वापस आकर मेन गेट का चैनल खोलकर अन्दर कमरे में जाने पर देखा तो उसके दोनों कमरों में रखी तीन लोहे की अलमारी के दरवाजे टूटे हुए थे तथा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी में रखे आभूषण चांदी के लगभग 873 ग्राम व सोने के लगभग 662.94 ग्राम (लगभग 66 तोला) व नगदी लगभाग डेढ़ लाख व आधार कार्ड गायब था तथा उसके घर के पीछे का लकड़ी का दरवाजा टूटा हुआ व खुला जिसे रात्रि में अज्ञात चोरांे द्वारा तोड़कर उक्त सोने चाँदी के आभूषण व नगदी चोरी कर ली। तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ सिंह द्वारा घर के अन्दर हुई चोरी की घटना का संज्ञान लेते हुए घटना के त्वरित अनवारण हेतु आदेशित किया गया। जिसके उपरान्त घटना के अनावरण हेतु पुलिस टीमों का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए शुभम, शाहिद व मुस्तकीम को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *