हल्द्वानी में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, किराये के मकान में चल रहा था गंदा धंधा, आठ गिरफ्तार




नवीन चौहान.
हल्द्वानी में सैक्स रैकेट के बड़े धंधे का खुलासा हुआ है। यह सैक्स रैकेट एक किराये के मकान में चल रहा था। पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक सीओ यातायात विभा दीक्षित के निर्देशन में प्रभारी एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सैल लता बिष्ट तथा प्रभारी एसओजी नंदन सिंह रावत की टीम ने शहर में चल रहे एक सैक्स रैकेट का खुलासा किया है। यह सैक्स रैकेट एक किराये के मकान में चल रहा था जिसे कलकत्ता के दंपत्ति चला रहे थे।

पुलिस ने यहां से आठ लोगों को हिरासत में लिया है। पूछताछ में एक महिला आसाम की निकली। यह सैक्स रैकेट लालडांट स्थित एक किराये के घर में चल रहा था। पुलिस ने यहां से सरगना महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है, दोनों कलकत्ता के रहने वाले हैं। एक अन्य जो कि कलकत्ता की रहने वाली है उसे भी हिरासत में लिया गया है। चौथी महिला दिल्ली की रहने वाली बतायी गई है। गिरफ्तार आरोपियों में दो काठगोदाम नई बस्ती निवासी शादाब और फैजल खान है, ये दोनों ग्राहक बताए गए हैं। गिरफ्तार अनुरूल शेख और हैदर ग्राहक तलाश कर लाने का काम कर रहे थे। पूछताछ में यह भी पता चला कि यह लोग जल्दी जल्दी मकान बदलकर यह धंधा कर रहे थे। सभी के खिलाफ कोतवाली हल्द्वानी में केस दर्ज किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *