पति के मोबाइल में देख लिया वो जिसके बाद हो गया बड़ा कांड




नवीन चौहान.
पति की बेवफाई से तंग आकर एक नववि​वाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव फंदे से घर में ही लटका मिला। परिजनों का आरोप है कि पति के दूसरी औरत से संबंध थे, कई बार इसे लेकर पंचायत भी हुई लेकिन उसने आशिकी नहीं छोड़ी। परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार यह मामला आगरा के राजनगर का है। एटा के कस्बा मलावन निवासी सूरज पाल ने बताया कि उन्होंने अपनी भतीजी रूबी की शादी एक साल पहले जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के राजनगर में राहुल के साथ की थी। शादी के बाद कुछ दिनों तक सब ठीक चला। इसके बाद राहुल किसी अन्य युवती से फोन पर बातें करने लगा। रूबी को शक हुआ तो उसने पति के मोबाइल में फेसबुक और कॉल डिटेल चेक की।

राहुल के फोन में एक युवती के साथ कई फोटो थे। इस मामले को लेकर पंचायत भी हुई जिसमें पंचों के सामने राहुल ने आगे से ऐसा न होने का वादा किया था। शुक्रवार रात करीब 12 बजे ससुराल से फोन आया कि रूबी की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। सूरज पाल का आरोप है कि रूबी की उसके पति राहुल और ससुराल वालों ने हत्या की है। लोहामंडी थाना प्रभारी राजेश कुमार के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत कैसे हुई इसकी पुष्टि होगी, केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *