शोभित विश्वविद्यालय: छात्रों को बड़े सपने देखने और काम करने के लिए किया प्रेरित




Listen to this article

मेरठ। शोभित यूनिवर्सिटी मेरठ में प्रेरक सत्र आयोजित किया गया। जिसके मुख्य अतिथि उद्यमी डॉ. संजय कुमार सिंह जी रहे। डॉ. संजय कुमार सिंह ने छात्रों को कैथल से कैनेडी तक की अपनी यात्रा के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि छात्रों को बड़े सपने देखने चाहिए और इन्हें पूरा करने के लिए काम करते रहने के लिए प्रेरित किया।

कुलपति प्रोफेसर डॉ. जयानंद ने उपस्थित विद्यार्थियों एवं शिक्षकों को नए उद्यमों और विशिष्ट तकनीकों के विषय में रोचक जानकारी दी। डॉ संजय सिंह ने छात्रों को समझते हुए कहा की वे कभी न रुकें, उपलब्ध अवसर का लाभ उठाएं। उन्होंने यह भी बताया की औसत व्यक्ति मत बनो, असाधारण बनो।

कार्यशाला की मुख्य संयोजिका एव आईआईसी प्रमुख डॉ. निधि त्यागी एव सह संयोजक अविनव पाठक ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी छात्रों एव अध्यापकों को धन्यवाद प्रेषित किया। इस प्रकार की कार्यशाला नियमित आधार पर होनी चाहिए जिससे छात्रों का भविष्य उज्ज्वल बने।

कार्यक्रम को सफल बनाने में कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के निदेशक डॉ तरुण शर्मा ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया और अपने विचार प्रेषित किए।

विश्वविद्यालय के कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग विभाग की प्रोफेसर डॉ ममता बंसल, विजय महेश्वरी, अभिनव पाठक, राजेश पांडे, राजीव कुमार ने कार्यक्रम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *