बहन मायावती का जन्मदिन जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया




नवीन चौहान.
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कु. मायावती के जन्मदिवस को बहुजन समाज पार्टी कार्यकर्ताओं ने बड़े हर्षोल्लास से जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया। इस अवसर पर शिवालिक नगर स्थित बसपा के प्रदेश कार्यालय पर एक बड़ी सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के अवसर पर 500 कंबलों का भी जरूरतमंदों को वितरण किया गया।

कार्यक्रम में हरिद्वार जिले के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और बहन कु. मायावती जी को हजारों साल स्वस्थ जीवन जीने की शुभकामनाएं दी। मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष आदित्य बृजपाल ने कहा हमें बहन जी पर गर्व है, जिनके कारण आज देश की तीसरी सबसे बड़ी राष्ट्रीय पार्टी बहुजन समाज पार्टी के कारण दलितों पिछड़ों अल्पसंख्यकों और मजलूम गरीबों की आवाज देश के सदनों में गूंजती है।

कहा कि हमें बहुजन समाज पार्टी को और ज्यादा मजबूत करके बहन कु. मायावती जी को इस देश की प्रधानमंत्री बना कर इस भारत देश में समतामूलक समाज की स्थापना करनी है। कार्यक्रम की अध्यक्षता हाजी यूनुस अंसारी ने की और कार्यक्रम का संचालन संयुक्त रूप से जिलाध्यक्ष अनूप सिंह व जिला महासचिव राजदीप मैनवाल ने किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूरजमल, सुबोध राकेश, रतीराम, मदनपाल, ओमपाल चौधरी, राजेंद्र, पूर्व चेयरमैन भूरा प्रधान, जॉनी प्रधान, प्रदीप सैनी, धर्मसिंह, राजदीप मैनवाल, ब्रिजेश कुमार, दिनेश चौहान, खड़क सिंह, अमरजीत सिंह, ओमपाल, पवन पाल, सुरेश कुमार, बलजीत सिंह, शिक्षा देवी, सरबती, भगवती देवी, बबीता आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *