ग्राम विकास अधिकारी की घूस लेते हुए वीडियो वायरल, जिलाधिकारी सी रविशंकर ने किया सस्पेंड, देखें वीडियो




नवीन चौहान
हरिद्वार जनपद में तैनात एक ग्राम विकास अधिकारी की घूस लेते हुए वीडियो वायरल हो गई है। मामले का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी सी रविशंकर ने आरोपी ग्राम विकास अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। वीडीओ बहादराबाद ब्लाॅक में तैनात है।

इससे पहले भी एक अधिकारी की रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुई थी उस पर भी जिलाधिकारी सी रविशंकर ने निलंबित कर दिया था।
हरिद्वार जनपद के बहादराबाद ब्लाॅक में ग्राम विकास अधिकारी तैनात है। उसने किसी मामले में रिश्वत की मांग की थी तो व्यक्ति ने उसे रिश्वत देते हुए वीडियो बना ली। साथ ही वीडियो को वायरल भी कर दिया। मामला जिला प्रशासन तक पहुंच गया। जिसका जिलाधिकारी सी रविशंकर ने संज्ञान ले लेते हुए आरोपी पर कार्रवाई करते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए प्रकरण में जांच बैठा दी।

जिलाधिकारी सी रविशंकर ने बताया कि भ्रष्टाचार का एक प्रकरण प्रकाश में आया था। एक ग्राम विकास अधिकारी के घूस लेने का वीडियो मिला था। जिसके बाद तत्काल उनका निलंबन कर दिया गया है। मुख्यालय अटैच कर दिया गया है। विधिवत कानूनी कार्रवाई की जा रही है। आरोपी के खिलाफ जांच की जा रही है। अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आचरण सुधारने के निर्देश दिए गए है। जिलाधिकारी सी रविशंकर ने जनता से भी अपील की है कि भ्रष्टाचार को कम करने के लिए जनता के सहयोग की जरूरत है। अगर कोई ऐसी घटना प्रकाश में आती है तो तत्काल शिकायत दर्ज कराए। गोपनीय स्तर पर जांच कराई जायेगी।
बताते चले कि जिलाधिकारी सी रविशंकर ने हरिद्वार जनपद के तमाम अधिकारियों को ईमानदारी से कार्य करने के लगातार निर्देश जारी किए है। जिलाधिकारी सी रविशंकर की ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा जगजाहिर है। वह सभी को अपने फर्ज को ईमानदारी से करने की नसीहत देते है और भ्रष्टाचार के मामलों में सख्त एक्शन लेते है। 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *