PM नरेंद्र मोदी का आभार, त्रिवेंद्र सिंह रावत बने हरिद्वार की जनता के पसंदीदा उम्मीदवार




काजल राजपूत की रिपोर्ट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पसंदीदा हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत का हरिद्वार की जनता ने आभार व्यक्त किया है। हरिद्वार के वरिष्ठ नागरिक व पूर्व ग्राम प्रधान क्षेत्रपाल सिंह चौहान बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत ईमानदार उम्मीदवार है। उनकी साफ छवि है और सच बोलने की आदत जनता को खूब पसंद आती है। राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय त्रिवेंद्र सिंह रावत जैसे व्यक्ति को अपना वोट देना पुनीत कार्य है।

file photo

वहीं मंगलौर निवासी दलित समाज से जुड़े अमन कुमार का कहना है कि त्रिवेंद्र सिंह रावत जैसे ईमानदार उम्मीदवार को पसंद करते हुए पहली बार भाजपा को वोट देंगे। इसी के साथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का भी आभार व्यक्त किया है। हरिद्वार के वरिष्ठ समाजसेवी और मूल रूप से गुजराती रमेश भाई ठक्कर ने कहा कि वह कई दशकों से राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय त्रिवेंद्र सिंह रावत की कार्यशैली को देख रहे है।

file photo

मुख्यमंत्री के तौर पर त्रिवेंद्र सिंह रावत का कार्यकाल उत्तराखंड का सबसे सुशासन का दौर था। चार साल की सरकार बेदाग रही। त्रिवेंद्र सिंह रावत की ईमानदारी ही उनकी राजनीति में सबसे बड़ी बाधा बनती है। सबसे ब़ड़ी बात यह है कि त्रिवेंद्र सिंह रावत झूठ नही बोलते और झूठा आश्वासन नही देते। जनता का जो काम हो सकता है, उसी काम के लिए हां करते है। ऐसे हरिद्वार प्रत्याशी को वोट देने का मतलब सच्चाई का साथ देना है।

विदित हो कि हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के चुनाव प्रचार में हरिद्वार भाजपा संगठन ने पूरी ताकत झोंक दी है। हरिद्वार के भाजपा जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, लोकसभा चुनाव संयोजक जयपाल चौहान ने संगठन के पदाधिकारियों को भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत को भारी बहुमत के साथ जीत दर्ज कराने का बिगुल बजा दिया है। संगठन के तमाम पदाधिकारी, कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करने में जुट गए है।

17 मार्च 2024 को पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार लोकसभा सीट के प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरकी पैड़ी पर मां गंगा की पूजा अर्चना के साथ संत महापुरूषों का आशीर्वाद लेने का ​क्रम शुरू किया। हरिद्वार के तमाम विभिन्न आश्रम अखाड़ों में पहुंचकर प्रमुख पदाधिकारियों के साथ मंदिरों में पूजा अर्चना की। संतों के आशीर्वाद से त्रिवेंद्र सिंह रावत का उत्साह देखते ही बना। पतंजलि योगपीठ पहुंचकर उन्होंने योग गुरू बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण का भी आशीर्वाद हासिल कर लिया। शहर​ विधायक मदन कौशिक और रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने अपने—अपने क्षेत्रों में जबरदस्त चुनाव प्रचार की रणनीति बनाकर भाजपा कार्यकर्ताओं को मतदाताओं के पास कमल के फूल पर वोट देने की अपील की। लोकसभा प्रभारी कुलदीप जी, संयोजक जयपाल सिंह चौहान, अवधूत मंडल आश्रम प्रमुख महंत रूपेंद्र प्रकाश, भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप गोयल ने भी चुनाव प्रचार अभियान को गति प्रदान की।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *