बेटी को ढूंढने आए पिता ने दरोगा के घर की छत से कूद कर दी जान




नवीन चौहान.
बेटी की तलाश में मेरठ आए एक पिता ने दरोगा के घर की छत से कूदकर अपनी जान दे दी। इस घटना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र के गांव साहुवा निवासी रामचंद्र की बेटी को बुलंदशहर निवासी मनोज प्रेम प्रसंग के चलते अपने साथ लेकर फरार हो गया था। इस संबंध में पीड़ित पिता ने मनोज के खिलाफ इज्जतनगर थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।

मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस युवती की तलाश में जुटी थी। पुलिस को युवती की लोकेशन बुलंदशहर मिली तो वह रामचंद्र को साथ लेकर बुलंदशहर गई, लेकिन वहां युवती हाथ नहीं लगी। उसके बाद लोकेशन मेरठ की मिली, जिस पर मामले की जांच कर रहा आईओ दरोगा और पुलिस टीम युवती के पिता के साथ मेरठ आ गए।

बताया गया यहां दरोगा सुनील कुमार का आवास मेरठ के एकता नगर में है। रात में रामचंद्र और उसका एक रिश्तेदार दरोगा के मकान की छत पर सो गए, जबकि दरोगा और उसके साथ आए सिपाही नीचे कमरे में सो रहे थे। रात में रामचंद्र ने छत से कूद कर अपनी जान दे दी।

इस पूरे मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि पूरे मामले की जांच करायी जा रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया गया है। पूरे मामले से बरेली पुलिस को भी अवगत करा दिया गया है। जांच करायी जा रही है, जांच के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *