अश्लील फोटो भेजकर तुड़वाया युवती का रिश्ता, पीड़िता की चेतावनी से उड़े होश




योगेश शर्मा.
एक युवती की होने वाली ससुराल में एक युवक ने उसकी अश्लील फोटो भेज दी, जिससे युवती का रिश्ता टूट गया। आरोपी युवक ने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर जबरन दुष्कर्म कर उसकी वीडियो बना ली थी। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ एसएसपी को प्रार्थना देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ सीएम, डीजीपी, आईजी को भी प्रार्थना भेजकर कार्रवाई की मांग की है। कार्रवाई नहीं किये जाने पर पीड़िता ने आत्महत्या की चेतावनी दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी घर से फरार बताया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित छात्रा के मुताबिक वह बुलंदशहर स्थित एक पीजी कॉलेज में बीए अंतिम वर्ष की छात्रा है। गांव से कॉलेज आने जाने के दौरान गांव निवासी युवक उसके साथ छेड़छाड़ करता था। कुछ समय पूर्व जब वह कॉलेज से अपने घर आ रही थी तो रास्ते में आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बनाने के साथ उसके अश्लील फोटो भी खींचे।

पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसकी अश्लील वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता के परिजनों ने चार माह पूर्व उसकी शादी तय कर दी। आरोपी को शादी तय होने की जानकारी होने पर उसने उसके ससुरालियों को उसकी अश्लील फोटो भेजकर रिश्ता तुड़वा दिया। वहीं दूसरी ओर पुलिस केस दर्ज करने के बाद पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *