घर में घुसे बदमाशों ने चाकू से वारकर की प्रोफेसर की हत्या, परिवार के नौ लोग भी घायल




नवीन चौहान.
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के कस्बा मीरानपुर कटरा में सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। यहां कस्बे के मोहल्ला बाजार में सोमवार रात बदमाशों ने प्रोफेसर के घर पर धावा बोल दिया। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने प्रोफेसर आलोक गुप्ता (35) पर बेरहमी से चाकूओं से वार कर दिये, उनकी मौत हो गई। इस दौरान बदमाशों ने परिवार के नौ लोगों को घायल कर दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मंगलवार सुबह जब इस वारदात की जानकारी हुई तो पूरे कस्बे में सनसनी फैल गई। व्यापारियों व स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। घटना के विरोध में दुकानदारों ने पूरा बाजार बंद कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया गया है कि वारदात को अंजाम देकर भाग रहे चार बदमाशों में से एक को लोगों ने पकड़ लिया। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक आलोक कुमार गुप्ता शाहजहांपुर के एक कॉलेज में प्रोफेसर थे। उनकी मुख्य बाजार में रेडीमेड की दुकान भी है। रात करीब तीन बजे चार बदमाश उनके घर में घुस गए। आहट होने पर आलोक जाग गए और वह बदमाशों से भिड़ गए। इस बीच शोर शराबा होने पर पड़ोस के मकान में रहने वाले उनके परिवार के अन्य सदस्य भी आ गए। अपनो को​ घिरा देख बदमाशों ने प्रोफेसर और उनके परिवार के लोगों पर चाकूओं से ताबड़तोड़ वार कर दिये।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *