जमीन के टुकड़े के लिए मां बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला




नवीन चौहान.
यूपी में औरैया के दिबियापुर में चार बीघा जमीन में हिस्सा न मिलने से गुस्साए बेटे ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से हत्या की, सौतेली मां ने जब चिल्लाकर विरोध किया तो उसे भी कुल्हाड़ी से काट डाला। आरोपी तब तक उन पर वार करता रहा जब तक दोनों की मौत नहीं हो गईं

पुलिस के मुताबिक 14 सितंबर की रात पुरानी दिबियापुर में बुजुर्ग दंपती की हत्या करने वाले आरोपी पुत्र रमाकांत ने पुलिस गिरफ्त में आने के बाद हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस अधीक्षक चारु निगम ने बताया कि गिरफ्तार किए गए रमाकांत ने स्वीकार किया कि उसने अकेले ही अपने माता-पिता की कुल्हाड़ी से हत्या की थी।

बताया कि श्यामलाल राजपूत उसके पिता थे। उसके दो सगे भाई और तीन सगी बहन हैं। जबकि रामजानकी उसकी सौतेली मां थी और एक सौतेली बहन है। बताया कि माता पिता ने पिछले कुछ वर्षों में 40 लाख रुपये की एक जमीन बेची थी। उसे कोई हिस्सा नहीं दिया गया था। इसके अलावा चार बीघा जमीन भी भाईयो के नाम कर दी। गुस्से में आकर 14 सितंबर को दिन में पत्नी ऊषा देवी के साथ योजना बनाकर रात में माता पिता की हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी पुत्र और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों कहीं भागने की फिराक में थे, सूचना मिलने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *