बीएसएफ में तैनात महिला दरोगा की जिससे होनी थी शादी वह निकला शादीशुदा, पिता ने दर्ज कराया मुकदमा




नवीन चौहान.
बीएसएफ में तैनात महिला दरोगा से शादी करने आ रहा दुल्हा पहले से ही शादीशुदा निकला, इसका पता चलने पर दुल्हन और उसके परिजनों ने शादी तोड़ दी। अब दुल्हन के पिता ने ज्वालापुर कोतवाली में आरोपी दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई करने की मांग की है। बताया जा रहा है कि जो दुल्हा बनकर आ रहा था वह एसएसबी में दरोगा है। पुलिस ने केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार ज्वालापुर निवासी महिला दरोगा की शनिवार को यूपी के रामपुर से बारात आनी थी। दूल्हा मनोज एसएसबी में दरोगा बताया गया है। आरोप है कि दुल्हन महिला दरोगा और उसके परिजनों को शादी के दिन ही पता चला कि मनोज शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है, उसकी पहली शादी वर्ष 2013 में होनी बतायी गई हैं। महिला दरोगा और आरोपी दरोगा मनोज कुमार की बीते साल 10 अक्तूबर को सगाई हुई थी। युवती की ओर से काफी सामान दरोगा के घर यूपी रामपुर भिजवा दिया गया था।
बताया गया कि शनिवार 17 अप्रैल को ज्वालापुर बारात आनी थी, घर पर बारात के स्वागत की तैयारी चल रही थी, इसी बीच दुल्हन के पास मोबाइल फोन पर कॉल आयी जिसमें उधर से बात करने वाली महिला ने मनोज की पूरी हकीकत बता दी। हकीकत पता चलने पर परिजनों ने यह रिश्ता तोड़ दिया। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *