DPS रानीपुर और DPS एल्डिको लखनऊ के बीच होगा फाइनल में खिताबी मुकाबला




नवीन चौहान.
डीपीएस रानीपुर हरिद्वार में चल रहे गर्ल्स बॉस्केटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन भी मैच खेल रही टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। सभी टीमें जीत के लिए संघर्ष करती दिखी। डीपीएस रानीपुर और डीपीएस एल्डिको की टीम ने कड़े संघर्ष के बाद अपनी जगह फाइनल में बनायी। अब शनिवार को इन दोनों टीमों में फाइनल मैच में खिताबी मुकाबला होगा।

जोन 3 द डीपीएस बॉस्केटबॉल टूर्नामेंट गर्ल्स (ओपन) के दूसरे दिन के फर्स्ट हॉफ में 2 मैच खेले गए जिसमें डीपीएस देहरादून ने डीपीएस वाराणसी को 39-0 के स्कोर से रौंद डाला वहीं डीपीएस एल्डिको लखनउ ने 43-23 के स्कोर से डीपीएस आगरा को हराया। द्वितीय पारी में डीपीएस एल्डिको लखनऊ ने 35-6 के बड़े अंतर से डीपीएस देहरादून को हराकर फाईनल में प्रवेश किया वही डीपीएस रानीपुर ने डीपीएस आगरा की टीम को एक संघर्षपूर्ण मैच में 35-28 से हराकर फाईनल में अपनी जगह बनाई।

प्रधानाचार्य डॉ0 अनुपम जग्गा ने बताया कि इस बॉस्केटबॉल प्रतियोगिता में सभी तेजस्वनी बालिकाओं का दमखम और जोश देखते ही बन रहा है उन्होंने सभी खिलाडियों को अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन हेतु शुभकामनाएं दी हैं। कल दिनांक 14 अक्टूबर को प्रातःकालिन सत्र में प्रतियोगिता के फाईनल मुकाबला डीपीएस रानीपुर एवं डीपीएस एल्डिको लखनऊ के बीच होगा साथ ही समापन समारोह का भी आयोजन किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *