बाइक चोरी करने में माहिर तीन शातिर चोर गिरफ्तार, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान, हरिद्वार। बाइक चोरी करने में माहिर तीन शातिर चोरों को कनखल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से एक ग्लैमर बाइक और एक स्कूटर बरामद किया गया है। आरोपियों को पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है।
कनखल क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातों में इजाफा हो रहा है। इस आपराधिक वारदातों को रोकने के लिये एसएसपी कृष्ण कुमार वीके मासिक अपराध समीक्षा बैठक के दौरान कनखल पुलिस के पेंच कसे थे। कनखल सीओ के निर्देशों पर पुलिस लगातार क्षेत्रों में चेकिंग और रात्रि गश्त कर रही है। इसी के चलते कनखल पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन संदिग्ध युवकों को रोका। युवकों से बाइक वाहन के कागज दिखाने की बात की गई तो उन्होंने बाइक चोरी होने की बताया।
पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम सावेज उर्फ राजा पुत्र एहसान निवासी शिवमंदिर जमालपुर, ईशू उर्फ काला पुत्र राजू निवासी राजा गार्डन कनखल व रवि पुत्र सुशील तिवारी निवासी राजा गार्डन कनखल बताया। आरोपी सुशील पूर्व में भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में कनखल थाना प्रभारी ओमकांत भूषण, प्रभारी चौकी जगजीतपुर नरेन्द्र सिंह रावत, उप निरीक्षक संदीप चौहान हे.का. शशीभूषण, जसवंत सिंह, अरविंद गिल, सुनील राणा, रघुवीर, हरेन्द्र सिंह व बलवंत सिंह शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *