त्रिवेंद्र नई यात्रा के शुभारंभ से पहले हुए भावुक, फेसबुक पर शेयर की पोस्ट




नवीन चौहान.
हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज अपना फिजिकल नामांकन किया। नामांकन के बाद उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट शेयर की। यह पोस्ट बेहद ही भावुक और दिलों को छूने वाली रही। इस पोस्ट को शेयर करते समय त्रिवेंद्र भावुक दिखे।

अपनी फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा, आज हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद पद प्रत्याशी के रूप में डिजिटल नामांकन दाखिल करते समय हृदय भावुक भी था और मन उत्सुकता से परिपूर्ण भी। डोईवाला से बतौर विधायक चुने जाने से लेकर आज तीर्थनगरी हरिद्वार से सांसद पद के लिए नामांकन भरना, भावनाओं से भरा रहा। जनता और ईश्वर के आशीर्वाद ने मुझे जन सेवा का अवसर दिया और अबतक के सफर को जीने का साहस।

अब एक नई यात्रा की शुरुआत होने को है। मैं हरिद्वार क्षेत्र की जनता को आश्वस्त करता हूं कि मैं हर कदम आपके साथ चलूंगा। हर सुख दुख में खड़ा मिलूंगा। विकास की बयार रुकने नहीं वाली है। सभी का पुनः धन्यवाद।

आज इस अवसर पर मा. सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री श्री Dr.Ramesh Pokhriyal Nishank जी, मा. विधायक, पूर्व मंत्री श्री मदन कौशिक जी, लोकसभा क्षेत्र हरिद्वार के अंतर्गत आने वाले सभी भाजपा विधायक, बड़ी संख्या में कार्यकर्ता आदि उपस्थित रहे।

आदरणीय प्रधानमंत्री श्री Narendra Modi जी नेतृत्व में “सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास” मंत्र पर चल रही भाजपा के कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए आज पूरा देश तैयार है। हरिद्वार में भी आज मुस्लिम समाज के कई साथियों, कई संगठनों द्वारा भाजपा सदस्यता ली गई।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *