त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ऑनलाइन किया नामांकन, 26 को फिजिकल करेंगे दाखिल




नवीन चौहान.
हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज भाजपा कार्यालय से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई फोन पर बात को साझा करते हुए कहा कि मोदी जी ने हरिद्वार वासियों को राम राम कही है। नामांकन के दौरान इस दौरान सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक व विधायक मदन कौशिक समेत हरिद्वार के अन्य विधायक मौजूद रहे।

इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया के सपने को साकार करने के लिए यह कदम हमारे द्वारा उठाया गया है। आज हरिद्वार के जिला भाजपा कार्यालय में ऑनलाइन नामांकन किया गया है जिसके बाद अब 26 मार्च को फिजिकल नामांकन हमारे द्वारा किया जाएगा। इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि इस नामांकन के कई लाभ है, ना तो इस नामांकन में भीड़ की आवश्यकता पड़ती है ना ही कोई खर्चा होता है। इसी के साथ ही आमजन को तकलीफ भी नहीं होती और ना ही कोई ट्रैफिक बाधा होती है।

तीन दिन पहले हुई थी पीएम मोदी से फोन पर वार्ता
त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि तीन दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन अचानक आया और उन्होंने उनसे हरिद्वार लोकसभा को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि धर्मनगरी हरिद्वार हजारों करोड़ों हिंदुओं की आस्था का केंद्र है ऐसे में हरिद्वार सीट हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि इसकी जिम्मेदारी उन्होंने मुझे दी और मैंने उन्हें विश्वास दिलाया कि इस बार रिकॉर्ड तोड़ मतों के से जीतकर यह जीत उनकी झोली में डालने का कार्य हरिद्वार की जनता अवश्य करेगी। इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें हरिद्वार वासियों को राम-राम कहने के लिए कहा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह जांच का मामला है। उनके खिलाफ कोई तथ्य मिले होंगे, इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले भी अपराध करने वालों को जेल भेजने का कार्य किया गया है। आम आदमी पार्टी द्वारा किए जा रहे विरोध पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि नौ बार जब पहले ईडी का नोटिस आया था तो वह क्यों नहीं गए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *