त्रिवेंद्र सिंह रावत चुनाव प्रचार से पहले शहीदों को नमन करने पहुंचे रामपुर तिराहा




नवीन चौहान.
हरिद्वार लोक सभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज उत्तराखंड के शहीदों को नमन करने के लिए मजुफ्फरनगर के रामपुर तिराहा स्थित शहीद स्मारक पर पहुंचे। यहां उन्होंने उत्तराखंड आंदोलन में अपनी जान न्यौछावर करने वाले शहीदों को नमन कर अपनी श्रद्धाजंलि अर्पित की।

उत्तराखंड के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार भाजपा लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपना चुनावी प्रचार शुरू कर दिया है। भाजपा के हजारों कार्यकर्ता पुरकाजी बॉर्डर पर पहुंचे। यहां से 500 से अधिक वाहनों का काफिला एक रोड शो के माध्यम से त्रिवेंद्र सिंह रावत को लेकर प्रचंड जीत का आगाज करेगा। भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है। भाजपा के सभी विधायक, राज्य मंत्री, पूर्व राज्य मंत्री जिला अध्यक्ष संगठन के तमाम पदाधिकारी कार्यकर्ता और समर्थक पुरकाजी बॉर्डर पर मौजूद रहे।

हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ ने एक सुर में कहा कि वह त्रिवेंद्र​ सिंह रावत को वह प्रचंड जीत के साथ जिताकर संसद में भेजेंगे। इस अवसर पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी को एक बार फिर से जनता ने केंद्र में सत्ता सौंपने का मन बना लिया है। कार्यकर्ताओं का जोश बता रहा है कि इस बार नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में चार सौ पार का आंकड़ा दर्ज किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *