प्रॉपर्टी डीलर से 10 लाख की रंगदारी मांगने वाले दो गिरफ्तार




नवीन चौहान.
प्रॉपर्टी डीलर से दस लाख की रंगदारी मांगने वाले दो अभियुक्तों को सिडकुल पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों यूपी के सहारनपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. ये दोनों भी हरिद्वार में प्रॉपर्टी के धंधे में बिचौलिए का काम करते हैं.

सिडकुल थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने पीड़ित की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए रंगदारी मांगने वालों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। अभी तक की पूछताछ में उनकी किसी कुख्यात गैंग से ताल्लुक होने की जानकारी नहीं मिल पाई है.

सिडकुल पुलिस ने चंद घंटों के भीतर ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले में थाना सिडकुल प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने अपनी काबलियत को दर्शा दिया है. रंगदारी मांगने वाले दोनों आरोपी पकड़ने जाने से पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर ने भी राहत की सांस ली है।

फिलहाल पुलिस पकड़े गए दोनों अभियुक्तों से पूछताछ कर यह जानने का प्रयास कर रही है कि उनके साथ इस मामले में कोई और तो शामिल नहीं था। दोनों का पहले कोई अपराधिक इतिहास तो नहीं है, इसके अलावा उन्होंने पहले तो इस तरह की कोई वारदात अंजाम नहीं दी। पुलिस सभी पहलुओं पर अपनी जांच पड़ताल और पूछताछ कर रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *