Udham singh nagar news: सितारगंज पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का खुलासा, तीन गिरफ्तार




नवीन चौहान.
उधमसिंहनगर जनपद की थाना सितारगंज पुलिस ने एक बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार उनके पास से चोरी की दस मोटरसाइकिल बरामद की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, जनपद ऊधमसिंहनगर के निर्देशानुसार तथा पुलिस अधीक्षक नगर एवम पुलिस अधीक्षक अपराध एवं कानून व्यवस्था व क्षेत्राधिकारी सितारगंज के दिशा-निर्देशन तथा प्रभारी निरीक्षक सितारगंज के निकट नेतृत्व में गठित टीम द्वारा सूचना पर सूखी नदी पर बने पुल से तीन अभियुक्तगण को गिरफ्तार किया। जिन्होंने पूछताछ में सितारगंज व अन्य स्थानों से मो०सा० चुराकर अपने पास छुपाकर रखना बताया।

पुलिस के मु​ताबिक यह गिरोह चुरायी गई मोटर साइकिलों को कंटीली झाडियों के मैदान में घास-फूस से छुपाकर रखते थे। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की दस मोटरसाइकिल बरामद की है। ​गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम राजा सरदार पुत्र अशोक सरदार निवासी सुरेन्द्रनगर, शक्तिफार्म नं0 5, थाना सितारगंज, दिवेश कुमार पुत्र सुभाष कुमार शक्तिफार्म, थाना सितारगंज, राज गुप्ता पुत्र राजू गुप्ता निवासी वार्ड नं0 1. शक्तिफार्म, थाना सितारगंज हैं। इनके अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *