मीडिया से संवाद में बोले वीरेंद्र रावत, जनता की सेवा के लिए राजनीति में आया




नवीन चौहान.
हरिद्वार, प्रैस क्लब हरिद्वार में आयोजित संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की पिछले 10 साल की बात करें तो कोई उपलब्धि नहीं है। पिछले 10 साल निराशाजनक रहे हैं। हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने कहा कि युवाओं को प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगार देने और महंगाई खत्म करने का वादा कर सत्ता में आयी मोदी सरकार अपने किसी वादे पर खरी नहीं उतर पायी है।

लगातार बढ़ रही मंहगाई और बेरोजगारी
वीरेंद्र रावत ने कहा कि पिछले 10 वर्षो में देश में महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ी है। बड़ी संख्या में युवा आबादी बेरोजगार बैठी है। महंगाई लगातर बढ़ रही है। आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग महंगाई का दंश झेल रहा है। राज्य के संसाधनों पर बाहरी लोगों का दबदबा बना हुआ है। उन्होंने कहा कि वे 72 सूत्रीय विकास का एजेंडा लेकर जनता के बीच वोट अपील कर रहे हैं।

पिता के द्वारा कराये गए कार्यों को गिनाया
वीरेंद्र रावत ने कहा कि यदि वह चुनाव जीतकर सांसद चुने जाते हैं तो शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में पानी की निकासी के समाधान के लिए प्रयास करेंगे। अपने पिता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के मुख्यमंत्री कार्यकाल में कराए गए विकास कार्यो पर भी उन्होंने बात रखते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के कार्यकाल में जनपद में 17 पुलों के निर्माण सहित तमाम विकास कार्यो को भी गति प्रदान की गयी।

नहीं मिला अंकिता के परिजनों को न्याय
वीरेंद्र रावत ने बताया कि वह जनता की सेवा के लिए राजनीति में आए हैं। दिल्ली में एनएसयूआई छात्र संगठन से राजनीति शुरू करते हुए कांग्रेस में विभिन्न पदों पर रहकर जनता के मुद्दों को प्रमुखता से उठाया। वीरेंद्र रावत ने कहा कि अंकिता हत्यांकाड में अब तक मृतका के परिजनों को सरकार न्याय नही दिला पायी है। वीआईपी का नाम भी उजागर नहीं किया गया।

बुके देकर किया स्वागत
प्रैस क्लब अध्यक्ष अमित कुमार शर्मा व महामंत्री प्रदीप जोशी ने बुके देकर वीरेंद्र रावत का स्वागत किया। इस दौरान ऋषिवादी कर्मशील यंग परमार्थी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश कुमार कश्यप के संयोजन में कांग्रेस प्रत्याशी को अपना समर्थन प्रदान करते हुए जनता से वोट की अपील की। कार्यक्रम में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राव आफाक अली, अंजू द्विवेदी, सुशील राठी, समर्थ अग्रवाल आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *