बलात्कार के आरोप में महिला और आश्रम का प्रबंधक गिरफ्तार




योगेश शर्मा
कोतवाली नगर पुलिस ने बलात्कार और अन्य संगीन आरोपों में वांछित चल रहे एक पुरूष और महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर एक असम की युवती ने बलात्कार करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करेने की बात कही है।

पुलिस के मुताबिक तहरीर के आधार पर दर्ज मुकदमे की जांच कराए जाने पर युवती द्वारा लगाए गए आरोपों की पुष्टि होने पर संबंधित केस में धाराओं में बढ़ोतरी की गई और आरोपियों की तलाश के लिए लगातार प्रयास किये गए।

इस मामले में नामजद एक व्यक्ति उसकी पत्नी और बेटी जो कि गाजियाबाद के रहने वाले थे उनके नाम विवेचना से अलग किये गए। इस मामले में जांच के दौरान पुलिस को दो नाम सामने आए जिनमें एक महिला और पुरूष शामिल हैं। आरोपी पुरूष कृष्ण मुरारी प्रबन्धक गुरुदेव आश्रम रानीगली भूपतवाला हरिद्वार है। जबकि महिला असम की रहने वाली है जो फिलहाल सुभाषनगर ज्वालापुर में रह रही थी।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर के निर्देशन में कोतवाली नगर से टीम गठित की गयी। पुलिस टीम द्वारा अभि0गण की गहन सुरागरसी पतारसी व अथक प्रयास से दिनांक 10.09.22 को मुखबिर की सूचना पर अभियुक्ता महिला को रोडवेज बस अड्डा से समय 16.50 बजे पर अन्तर्गत धारा 193,34 भादवि में गिरफ्तार किया गया, तथा अभियुक्त कृष्णमुरारी को अभियुक्ता के निशादेही पर उसके बतायेनुसार वृन्दावन धाम निकट पटियाला वालो की धर्मशाला रानीगली भूपतवाला हरिद्वार से समय 17.40 बजे अन्तर्गत धारा 376(2)(ढ), 34 भादवि में गिरफ्तार किया गया। जिन्हे आज माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा।

पुलिस टीम-
1- प्रभारी निरीक्षक राकेन्द्र सिंह कठैत कोतवाली नगर हरिद्वार
2- उ0नि0 प्रियंका भारद्वाज कोतवाली नगर हरिद्वार
3- उ0नि0 विजेन्द्र सिंह कुमाई कोतवाली नगर हरिद्वार
4- म.हे.का. रीना कुंवर कोतवाली नग हरिद्वार
5- कानि. 47 जितेन्द्र कुमार कोतवाली नगर हरिद्वार
6- कानि. 85 जितेन्द्र शाह कोतवाली नगर हरिद्वार
7- हो0गा0 2286 अनुज कोतवाली नगर हरिदवार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *