11 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने त्वरित कार्यवाही कर दो आरोपी किये गिरफ्तार




नवीन चौहान.
कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में एक 11 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार मोहल्ला ईदगाह निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली ज्वालापुर में तहरीर दी थी कि उसकी 11 साल की बेटी सरकारी राशन की दुकान पर राशन लेने गई थी। वहां दुकान बंद मिलने पर वह वापस घर आ रही थी। इसी दौरान रास्ते में उसे बाइक सवार वकार और फरीद नाम के युवक मिले। उन्होंने उसकी बेटी को बहका फुसलाकर बाइक से घर छोड़ने की बात कही। जिसके बाद आरोपी उसकी बेटी को सुभाषनगर नहर की तरफ सुनसान इलाके में लग गए और वहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। विरोध करने और किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी।
पुलिस के मुताबिक तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर तुरंत आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई। पता चला कि दोनों आरोपी इब्राहिमपुर थाना पथरी के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का पुलिस ने बयान दर्ज किया और मेडिकल परीक्षण कराया। दोनों गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *