नौंवी कक्षा की छात्रा से 12 वीं के छात्रों ने किया रेप, वीडियो भी बनाई




मेरठ। जनपद के थाना रोहटा क्षेत्र में एक नौंवी की छात्रा के साथ दुष्कर्म और उसकी सहेली के साथ छेड़छाड़ किये जाने का मामला सामने आया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

जानकारी के अनुसार थाना रोहटा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नौंवी की छात्रा अपनी सहेली के साथ इंटर कॉलेज से वापस घर लौट रही थी। आरोप है कि रास्ते में कॉलेज में ही कक्षा 12 में पढ़ने वाले दो छात्रों ने उनके साथ छेड़छाड़ की। रास्ते में सुनसान जगह दिखायी देने पर आरोपियों ने दोनों को खेत में खींच लिया। इस दौरान एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया, जबकि दूसरी छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई। यह छात्रा किसी तरह आरोपियों के चंगुल से निकलकर घर पहुंची और पीड़िता के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी।

जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर रोहटा थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया। थाना प्रभारी का कहना है कि तहरीर के आधार केस दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *