अस्थायी जेल के 19 बंदी निकले कोरोना पॉजिटिव




संजीव शर्मा
जिले में कोरोना संक्रमण का कहर तेजी से फैल रहा है। शुक्रवार को 45 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले, जिनमें से 19 मरीज मेरठ की अस्थायी जेल में बंद बंदी है। इस स्थिति से प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा है। एक डॉक्टर के भी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई है।
जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ विश्वास चौधरी के मुताबिक शुक्रवार 45 मरीजों की ​रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। भगत सिंह मार्केट इलाके की रहने वाली 50 वर्षीय एक महिला की इलाज के दौरान कोरोना से मौत हुई। कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक 66 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार विक्टोरिया पार्क की स्पोर्टस कालोनी में रहने वाले एक स्पोर्टस् कारोबारी की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एसएसपी आफिस में तैनात एक एएसआई, कैंटोमेंट बोर्ड के एक कर्मचारी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आयी है।

रूड़की रोड की राजकमल रेजीडेंसी में रहने वाले मेडिकल स्टोेर संचालक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है। इस व्यक्ति का मेडिकल स्टोर मुजफ्फरनगर के खतौली कसबे में है। जिले में अब तक 919 कोरोना पॉजिटिव के मरीज मिले। 575 मरीजों को इलाज के बाद ठीक होने पर अस्पताल से ​डिस्चार्ज किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *