Haridwar Crime News: हरिद्वार पुलिस की तमाम खबरों पर एक नजर




काजल राजपूत

हरिद्वार पुलिस का प्रॉपर्टी डीलर के सनसनीखेज मर्डर से शुरू हुआ दिन अपराधियों की धरपकड़ में लगा रहा। एसएसनपी प्रमेंद्र डोबाल के निर्देशों पर हरिद्वार जनपद की पुलिस अपराधियों के पीछे भागती नजर आई।

जहां जोगेंद्र मर्डर केस का खुलासा करने के लिए क्राइम गोगो मास्टर के नाम से ​पहचान बना चुके इंस्पेक्टर अमरजीत हत्या के आरोपियों की तलाश में जुटे रहे। कोतवाली लक्सर की पुलिस ने भी एक वांछित अभियुक्त को दबोचकर सलाखों के पीछे भेज दिया। आरोपी पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिये लगातार ठिकाने बदल रहा था। फिलहाल माजिद पुत्र इस्लाम निवासी ग्राम जैनपुर खुर्द लक्कर पुलिस ने दबोचा।

ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने एक बार फिर नशा तस्करों के विरुद्ध अपने अभियान को जारी रखा। जूपिटर स्कूटी पर शराब लेकर जा रहे आरोपी को गिरफ्तार किया। इसी के साथ कोतवाली ज्वालापुर की पुलिस ने 02 नाबालिक लड़कियों को 05 घंटे के भीतर सकुशल बरामद करने में भी सफलता पाई।

थाना श्यामपुर ने सटारियों पर धावा बोला। थाना झबरेडा की पुलिस भी एक पुराने मर्डर के मामले में दो वांछित अभियुक्तों को दबोच लाई। जबकि तीन आरोपी पूर्व में गिरफ्तार कर भेजे जा चुके है। गुंडों पर मुकदमा दर्ज किया गया।

भगवानपुर पुलिस ने झगड़ा करने वालों का चालान किया। तथा गन्ने के खेत में गौकशी की सूचना पर छापा मारकर मुन्तजीर को दबोचा। वही हाईवे पर पुल निर्माण कार्य में से प्रयोग होने वाली लोहे की प्लेट चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *