सहारनपुर में हादसा: कार में जिंदा जलकर हरिद्वार के चार लोगों की मौत




नवीन चौहान.
यूपी के सहारनपुर जनपद में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां अंबाला देहरादून हाइवे पर रामपुर मनिहारान में चुनहेटी गांव के पास एक कार में आग लग गई। आग लगने से कार में सवार चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। उघटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकलवाया।

पुलिस के अनुसार, एक वाहन को ओवरटेक करने के दौरान पीछे से ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद कार डिवाइडर से जा टकराई और उसमें तुरंत आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली की कार में सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला।

आग लगने की सूचना देकर फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाकर आग पर काबू पाया गया। इसके बाद शवों को बाहर निकाला गया। थाना रामपुर मनिहारान पुलिस एवं फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची जांच में जुटी गई। बताया जा रहा है कि मृतकों की पहचान उमेश गोयल उम्र 70 वर्ष, सुनीता गोयल उम्र 65 वर्ष, अमरीश जिंदल उम्र 55 वर्ष व गीता उम्र 50 वर्ष ज्वालापुर, हरिद्वार के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक उमेश गोयल रिटायर्ड भेलकर्मी है। कार में उनके साथ पत्नी सुनीता गोयल और साला व सलज सवार थे। चारों की इस हादसे में मौत हो गई। उमेश गोयल ज्वालापुर रेल चौकी क्षेत्र की बसंत विहार कालोनी के रहने वाले थे। इस हादसे की खबर जब उनके घर पर पहुंची तो कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार ये भी लोग जगादरी एक रिश्तेदारी में अरष्टी में शामिल होने जा रहे थे। अमरीश जिंदल ठेकेदारी का काम करते थे। इस हादसे के बाद दोनों ही परिवारों में कोहराम मचा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *