चुनाव प्रचार के साथ-साथ वोटों के आंकड़ों का भी हो रहा मंथन, दौड़ में अमित को मिल रहा स्पोर्ट




नवीन चौहान.
जिला पंचायत सदस्य पद के लिए हो रहे चुनाव में सभी प्रत्याशी अपनी अपनी जीत के लिए दिन रात प्रचार में जुटे हैं। जनता के बीच जाकर उनका समर्थन मांग रहे हैं। जमालपुर सीट पर रौचक मुकाबला देखने को मिल रहा है। यहां प्रचार की दौड़ में भाजपा समर्थित अमित चौहान आगे दिखायी दे रहे हैं, जबकि कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी भी पूरी जोर अजमाइश करते दिख रहे हैं।

जमालपुर जिला पंचायत सीट पर 25 हजार से अधिक वोटर हैं जो प्रत्याशियों की जीत हार का फैसला करेंगे। इनमें सबसे अधिक वोटर जमालपुर के हैं जिनकी संख्या करीब 9289 है। इसके अलावा 1503 मिस्सरपुर के हैं। पंजनहेडी किशनपुर में 2684, अजितपुर में करीब 1300, गाजीवाली में करीब 2700, श्यामपुर में करीब 2100, कांगडी में करीब 1748, चंडीघाट में 2400 से अधिक वोट हैं।

इस सीट पर भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी के बीच ही मुकाबला माना जा रहा है लेकिन जिस तरह से भाजपा समर्थित प्रत्याशी अमित चौहान जनता के बीच जाकर उनका आशीर्वाद ले रहे हैं उससे प्रचार की दौड़ में अभी तक अमित चौहान ही आगे बने हैं। वह जहां भी जा रहे हैं उनका जनता जोरदार स्वागत कर रहे हैं।

इस क्षेत्र में उनके साथ पूर्व विधायक और प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद भी जीत के लिए जनता के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं। जनता से मिल रहे आशीर्वाद के सहारे अमित चौहान भी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।

उनका कहना है कि वह चुनाव जीतने के बाद भी जनता के बीच ही बने रहेंगे। उनकी उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतर कर दिखाएंगे। जो कार्य आज तक इस क्षेत्र में नहीं हुए जनता ने मौका दिया तो उन सभी विकास कार्यों को पूरा कराएंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *