अवैध संबंधों के चलते मासूम की कर दी हत्या, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान
अवैध संबंधों के चलते एक मासूम की हत्या कर दी गई। घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की है। जहां देवर-भाभी के अवैध संबंधों की कीमत एक सात साल के मासूम को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। हत्या करने के बाद बच्चे के शव को जंगल में फेंक दिया। इस सनसनीखेज वारदात ने इंदौरा की पलाखी पंचायत में हर किसी के रौंगटे खड़े कर दिए हैं। पुलिस की कड़ी पूछताछ में दोनों आरोपियों की निशानदेही पर बच्चे का शव जंगल से बरामद कर लिया गया है।
महिला के पति बलवंत ने इंदौरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है कि उनकी पत्नी और भाई के लंबे समय से अवैध संबंध हैं। उनके सात साल के बेटे युद्धवीर ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। बच्चे ने मां और चाचा की घिनौनी करतूत की जानकारी अपने पिता को बताने की बात कही थी। जिसके बाद दोनों ने अपने गुनाह छिपाने के लिए बच्चे की हत्या कर दी।
बलवंत के मुताबिक देर शाम से लापता बच्चे का सुबह तक कोई सुराग नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। साथ ही पत्नी और भाई पर शक की बता बताई। पुलिस ने जब दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। डीएसपी ओंकार सिंह ने बताया कि उन्होंने पीड़ित पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पहली नजर में मामला पूरी तरह से साफ है फिर भी गहनता से जांच जारी है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीक के सरकारी अस्पताल में भेज दिया है। पंचायत उपप्रधान शमशेर सिंह ने बताया कि देवर-भाभी के अवैध संबंधों से पूरा समाज वाकिफ था।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *