हरिद्वार में भाजपा का लोकसभा चुनाव प्रत्याशी, कोर कमेटी की बैठक




काजल राजपूत.
हरिद्वार सीट पर लोकसभा चुनाव में भाजपा की ओर से कौन प्रत्याशी होगा। यह सवाल हर किसी के मन में उठ रहा है। हर कोई यह जानने का प्रयास कर रहा है कि हरिद्वार सीट पर वर्तमान सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक तीसरी बार मैदान में उतरेंगे या फिर कोई नया चेहरा देखने को मिलेगा।

नेताओं के समर्थकों के दिलों की धड़कने भी बहुत तेज है। लेकिन इन सबके बीच भाजपा जिला कार्यालय में चुनाव प्रबंधन को लेकर बैठकों का दौर जारी है। बुधवार की शाम लोकसभा चुनाव के लिए बनी कोर कमेटी की बैठक हुई। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कोर कमेटी की बैठक में कामों का विभाजन किया गया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा जी 2 मार्च के उत्तराखंड आगमन की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। चुनाव की रणनीति पर काम होगा।

लोकसभा संयोजन जयपाल सिंह चौहान की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, राज्य सभा सांसद कल्पना सैनी, जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, रूड़की जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, लोकसभा प्रभारी कुलदीप, सहप्रभारी आदित्य चौहान, पूर्व केबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश गिरि, पूर्व विधायक देशराज कर्णवाल, विस्तारक लोकसभा राजेश व्यास शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *