पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की रक्तदान मुहिम और भाजयुमो का प्रदेश में लक्ष्य





नवीन चौहान
पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की रक्तदान शिविर की मुहिम को सफल करने का बीड़ा प्रदेश भाजपा संगठन ने उठा लिया है। डोईवाला, हरिद्वार के बाद ​देहरादून में त्रिवेंद्र सिंह रावत के रक्तदान शिविर बेहद ही सफल रहे। जिसके बाद से भारतीय जनता युवा मोर्चा 28,29,30 मई को प्रदेश के सभी जिलों में 26 बल्ड डोनेशन कैंप आयोजित करेगा। भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश पदाधिकारियों और सभी जिलों के जिलाध्यक्ष, की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने 3000 ब्लड एकत्रित करने का लक्ष्य रखा।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठनअजय , भाजपा के प्रदेश मंत्री अदित्य चौहान एवं प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा उत्तराखंड कुंदन लटवाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यकर्ताओं की बैठक ली।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल मे फ्रंट लाइन में खड़े रहकर पीड़ितों की सेवा की है।
उन्होंने कहा की भाजपा युवा मोर्चा 28,29,30 मई को प्रदेश भर में ब्लड डोनेशन कैंप शुरू करने जा रहा है।
श्री कौशिक ने कहा भारतीय जनता पार्टी ने कोरोना काल के दौरान जगह जगह ब्लड डोनेशन कैंप लगाए है। प्रदेश के किसी अस्पताल में ब्लड की कमी नही होने देंगें। उन्होंने कहा एक ओर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुरे कोविड काल के दौरान पीड़ितों की सेवा करी है तो वही दूसरी और कांग्रेस पूरे कोरोना काल में सो रखी थी। उन्होंने कहा कांग्रेस ने कोविड काल में कभी भी कोई ब्लड डोनेशन कैम्प नही लगाया। कांग्रेस तब ब्लड डोनेशन कैम्प लगाती है जब उनके किसी नेता का जन्मदिन आता है।
भाजपा के माननीय प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने सभी जिला अध्यक्षों एवं जिलों के प्रभारियों से “सेवा ही संगठन” के अंतर्गत भारतीय जनता युवा मोर्चा के कोरोना काल के दौरान 28,29,30 मई को लगने जा रहे ब्लड डोनेशन कैंप की जानकारी ली एवं कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। कोविड काल मे भारतीय जनता पार्टी ने जो पीड़ितों की सेवा की है उससे हमारी पार्टी की समाज एक छवि बनी है। उन्होंने कहा आज समाज को पता चल चुका है दूसरी पार्टीयां सिर्फ राजनीति ही करती है। देश मे सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसा राजनीतिक दल है जो सेवा करने में भी सबसे आगे रहता है।
प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि हमे ज्यादा से ज्यादा लोगो को ब्लड डोनेट करने के लिए प्रेरित करना हो। उन्होंने कहा देश के ऊपर इस समय जो आपदा इस समय आ रखी है उस से हम सभी को लड़ना है और जितना है।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुन्दन लटवाल ने कहा कि युवा मोर्चा संकल्प लेता है कि प्रदेश भर में रक्त की कमी नहीं होने दी जाएगी। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पीड़ितों की सेवा के लिए हर समय तत्परता से तैयार है। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री रंजन बर्गली और हरजीत सिंह ने किया। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, सागर गोयल रवि पाल, सुरेश गढ़िया, प्रदेश कोषाध्यक्ष विपुल मेंडोली, प्रदेश मंत्री विपिन पांडे, सुधीर जोशी, दिव्य राणा, , प्रदेश मीडिया प्रभारी मनोज पटवाल, सोशल मीडिया प्रभारी अमित नारंग, आई टी संयोजक करुण दत्ता और सभी जिलों के जिलाध्यक्ष एवं महामंत्री उपस्थित थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *