चंपावत धामी की जीत का हरिद्वार में मना जश्न, मिठाई बांटकर जतायी खुशी




नवीन चौहान.
हरिद्वार। चंपावत उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सीएम पुष्कर सिंह धामी की रिकार्ड जीत के बाद पूरे प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह बना हुआ है। कार्यकर्ता एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। हरिद्वार में भी धामी की जीत का जश्न मनाया गया।

भाजपा कार्यालय में सीएम पुष्कर सिंह धामी की चंपावत उपचुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत पर जिला अध्यक्ष जयपाल सिंह चौहान के नेतृत्व में खुशी का इजहार किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने ढ़ोल नगाड़े बजाए और आतिशबाजी की। मिष्ठान बांट कर एक दूसरे को बधाई दी।

जिलाध्यक्ष डॉ जयपाल सिंह ने कहा कि इस ऐतिहासिक जीत के हकदार चंपावत की जनता है, यह जीत उन सब कार्यकर्ताओं को समर्पित है जो रात और दिन चुनाव में लगे रहे। उन्होंने कहा कि सीएम धामी के नेतृत्व में जो कार्य प्रदेश में जनता के हितों में हो रहे है यह उसका ही परिणाम है कि जनता ने उन्हें रिकार्ड मतों से जीत दिलायी।

इस अवसर पर विकास तिवारी, अनिल अरोड़ा, अमन त्यागी, संदीप गोयल, सुनील सैनी योगेश चौधरी, अन्नू कक्कड़, लव शर्मा, नागेंद्र राणा, आशुतोष चक्रपाणि, तेलु राम प्रधान आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वहीं दूसरी ओर शिवालिक नगर मंडल भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने रानीपुर विधायक आदेश चौहान के कार्यालय पर मिठाई बांटकर खुशी मनाई।‌ विधायक आदेश चौहान ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी का चंपावत की जनता ने जिस प्रकार ऐतिहासिक समर्थन करते हुए एकतरफा जीत दर्ज कराई है, उससे साफ है कि धामी सरकार के द्वारा प्रदेश के हित में लिए जा रहे फैसलों को जनता का पूर्ण समर्थन मिल रहा है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मंडल अध्यक्ष अमरीश शर्मा, महामंत्री राधेश्याम पाल, उपाध्यक्ष अतुल वशिष्ठ, अंकुर पालीवाल, सोशल मीडिया प्रभारी गौरव पुंडीर, नगर निगम पार्षद सुनील पांडे, सभासद अशोक मेहता, महिला मोर्चा अध्यक्ष शीतल पुंडीर, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष अविनाश रोहिला आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हरिद्वार के वेद मंदिर में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद के नेतृत्व में भारी संख्या में एकत्रित हुए समर्थकों ने फूलों की बारिश और आतिशबाजी कर अपनी खुशी का इजहार किया। कार्यकर्ताओं ने मिष्ठान वितरण कर खुशी मनाई। स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि इस जीत ने साबित कर दिया है कि लोगों का विश्वास विकास में है। जो विश्वास चंपावत की जनता को है उसी के अनुरूप विकास कार्य होंगे।

मंडल अध्यक्ष अमित चौहान ने कहा कि ऐतिहासिक जीत से सभी प्रदेशवासी खुश हैं। इस मौके पर धर्मेंद्र प्रधान, श्रवण चौहान, विकास चौहान, अंकित चौहान, गुरबाज सिंह, शुभम सैनी आदि मौजूद रहे।

शिवालिक नगर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा के नेतृत्व में आतिशबाजी कर अपनी खुशी जतायी। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। राजीव शर्मा ने कहा कि चंपावत की जनता ने एक तरफा धामी जी को वोट देकर देश व प्रदेश का मूड बता दिया है, यह रिकॉर्ड विजय निश्चित ही प्रदेश के चहुंमुखी विकास का मार्ग प्रशस्त करने वाली है।

इस अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी अवनीश मिश्रा रविकांत गुप्ता, पूर्व मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र बोरी, सभासद पंकज चौहान व हरिओम चौहान, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य धर्मेंद्र विश्नोई, भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश भंडारी, उपाध्यक्ष हिमांशु अहलावत, कोषाध्यक्ष सुनील कौशिक, पवन शर्मा, युवा मोर्चा महामंत्री अंशुल शर्मा, उपाध्यक्ष गौरव गुर्जर आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *