हरि सेवा आश्रम में श्रीमद्भागवत कथा गीता का सीएम धामी ने दीप जलाकर किया शुभारंभ




नवीन चौहान.
देवभूमि उत्तराखंड के जिला देहरादून के ग्राम हरिपुर कलां में स्थित हरि सेवा आश्रम में आज श्रीमद् भागवत गीता का भव्य शुभारंभ किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पहुंचकर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम में पुष्कर सिंह धामी के पहुंचने पर आश्रम के स्वामी श्री हरि चेतनानंद जी महाराज द्वारा एवं ट्रस्ट द्वारा उनका फूल माला पहना कर व शाल ओढ़ाकर भव्य स्वागत किया गया। कथा के शुभारंभ के अवसर पर आश्रम के स्वामी श्री हरि चेतन महाराज ने बताया कि हर वर्ष आश्रम का वार्षिक कार्यक्रम बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है, जिसमें इस वर्ष भी सभी भक्तजनों के सहयोग से श्री मद भागवत गीता कथा का आयोजन किया गया है।

उन्होंने कार्यक्रम में पहुंचे सभी संतों का भी स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया इस अवसर पर उत्तराखंड राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि उनका परम सौभाग्य है कि उन्हें देवभूमि में राज्य की जनता की सेवा करने का अवसर मिला है व महान संतों का सानिध्य प्राप्त होता रहता है। पुष्कर सिंह धामी ने कार्यक्रम में पहुंचे सभी संतों से आशीर्वाद लेते हुए सभी भक्तजनों का भी आभार व्यक्त कर शुभकामना दी।

शुभारंभ के अवसर पर सभी संतों ने भोजन ग्रहण किया व आश्रम के स्वामी श्री हरि चेतनानंद जी महाराज को कथा के शुभारंभ अवसर पर शुभकामनाएं प्रदान की। कथा आयोजन में संत समाज के साथ ही ग्राम हरिपुर कलां की ग्राम प्रधान गीतांजलि जखमोला, भारत माता मंदिर ट्रस्ट के सचिव आई डी शास्त्री, भाजपा के वरिष्ठ नेता मनोज जखमोला, रेनू शर्मा एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *