Crime News. बेटी और उसके प्रेमी को फावड़े से काटकर उतारा मौत के घाट




नवीन चौहान.
उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां के बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव परौली में मंगलवार सुबह एक बाप ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया। ऑनर किलिंग की इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई।

बताया जा रहा है कि आरोपी पिता ने अपनी 19 वर्षीय बेटी नीतू और उसके 20 वर्षीय प्रेमी सचिन की फावड़े से काटकर हत्या की और खुद फावड़ा लेकर थाने पहुंच गया। पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया। ग्राम परौली निवासी सचिन पुत्र सूरजपाल हिमाचल प्रदेश में काम करता था। उसका काफी समय से गांव की ही नीतू पुत्री महेश से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि सचिन शनिवार को ही हिमाचल प्रदेश से घर आया था।

मंगलवार सुबह करीब 4:15 बजे नीतू अपने घर से तैयार होकर सचिन के घर की ओर गई परिवार के लोगों ने उसे देखा तो पिता उसके पीछे फावड़ा लेकर पहुंच गया। उसने सचिन के घर के दरवाजे के सामने ही नीतू पर जानलेवा हमला कर दिया। सचिन ने उसे बचाने का प्रयास किया तो आरोपी पिता ने उस पर भी फावड़े से हमला कर दिया। इस हमले में नीतू और सचिन की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना के बाद गांव में दहशत फैल गई। दोनों परिवार अलग-अलग जाति के हैं। घटना की सूचना पर एसएसपी डॉ. ओपी सिंह, एसपी देहात राम मोहन सिंह और सीओ समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने दोनों शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव परौली में एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की फावड़ा से काटकर हत्या कर दी है। आरोपी पिता ने थाने में सरेंडर कर दिया है। इस मामले में एफआईआर करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मामले की जांच कराई जा रही है।- डॉ. ओपी सिंह एसएसपी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *