एक ही परिवार के 6 लोगों के घर में मिले शव, सुसाइड नोट भी मिला




योगेश शर्मा.
एक ही परिवार के 6 लोगों के शव घर के अंदर मिलने से सनसनी फैल गई। इनमें दो बच्चे भी शामिल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसे कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना हरियाणा के अंबाला शहर से सटे गावं बलाना की है। यहां एक ही परिवार के छह लोगों की मौत का मामला सामने आया है। शुक्रवार तड़के जैसे ही मामले का खुलासा हुआ तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि घर एक व्यक्ति ने पहले अपने परिवार के पांच सदस्यों को जहरीला पदार्थ दिया और बाद में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान 65 वर्षीय संगत सिंह, उनकी पत्नी महिंद्र कौर (62), उनके बेटे सुखविंदर सिंह (32), सुखविंदर की पत्नी प्रमिला (28) और दो पोतियों के तौर पर हुई है।

घटना का पता उस वक्त चला जब यह परिवार काफी देर तक घर के बाहर नहीं आया। पड़ोसियों ने घर के अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। घर में घुसते ही पहले कमरे में संगत सिंह और उनकी पत्नी महिंद्र कौर के शव पड़े थे।

अंदर सुखविंदर का शव फंदे से लटका हुआ था जबकि कमरे के अंदर सुखविंदर की पत्नी और दो बेटियों के शव बिस्तर पर पड़े थे। मौके से मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *