DELHI METRO VIRAL VIDEO: दिल्ली मेट्रो में युवक की शर्मनाक हरकत, हस्तमैथुन करते हुए वायरल हुआ वीडियो




नवीन चौहान.
देश की राजधानी दिल्ली की मेट्रो में एक शर्मनाक हरकत सामने आयी है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मेट्रो ट्रेन में एक युवक हस्तमैथुन करते दिखायी दे रहा है। इस वीडियो में उसके पास वाली सीट पर एक युवती अपने दोस्त के साथ बैठी है जो उसकी हरकत को देख सीट छोड़कर दूसरे कोच में चले जाते हैं। इस वीडियो के वायरल होने पर दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने डीसीपी दिल्ली मेट्रो को नोटिस जारी किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एकलड़का बगल में बैठी लड़की के सामने अश्लील हरकत करने लगा। सोशल मीडिया पर एक 27 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का ट्रेन के अंदर बैठा है। उसके एक हाथ में मोबाइल है और दूसरे हाथ से गंदी हरकत कर रहा है। इतना ही नहीं उसके बगल में एक लड़की अपने दोस्त के साथ बैठी है। लड़के की हरकत को देखकर लड़की वहां से चली जाती है। लड़की के जाने के बाद भी लड़का अश्लील हरकत जारी रखता है।

बताया जा रहा है कि मेट्रो ट्रेन के अंदर और भी कई लोग सवार हैं, लेकिन किसी ने युवक की इस गंदी हरकत का विरोध नहीं किया। इसी दौरान किसी ने युवक का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली मेट्रो का है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *