पत्नी को जुए में हारकर बोला शराबी पति मेरा दोस्त तुझे लेने आ रहा है




अनुज सिंह.
यूपी के मेरठ से एक शर्मनाक घटना सामने आयी है। यहां एक जुआरी पति ने अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगा दिया और हार गया। जुए में पत्नी को हारने के बाद वह घर पहुंचा और पत्नी से बोला कि वह जुए में तुझे हार गया है मेरा दोस्त तुझे लेने आ रहा है उसके साथ चली जाना।

यह पूरा मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है। पीड़िता का आरोप है कि जुए में हारने के बाद पति ने उसे दोस्त के साथ जाकर संबंध बनाने के लिए कहा। पत्नी ने विरोध किया तो जमकर मारपीट की। इसके बाद पीड़िता अपनी सहेली के साथ थाना पहुंची और पूरे मामले की शिकायत पुलिस के सामने की।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 12 साल पहले अहमदनगर क्षेत्र के इमरान के साथ हुई थी। उसका पति शराबी और नशेड़ी है। आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है। देर रात पीड़िता का पति शराब के नशे में घर पहुंचा और पीड़िता से कहने लगा कि पैसे न होने के कारण वह उसे जुए में हार गया है। इतना सुनते ही पीड़िता के पैरों तले से जमीन खिसक गई। इसके बाद आरोपी पति ने पत्नी को कहा कि, अब तुझे लेने के लिए मेरा दोस्त आ रहा है, तुझे उसके साथ जाना होगा।

आरोपी पति की यह बातें सुन महिला ने उसका विरोध किया। आरोपी नशे की हालत में था, पत्नी की बात सुनकर भड़क गया और उसके साथ मारपीट करने लगा। आरोपी ने पीड़िता की जमकर पिटाई की। किसी तरह अपनी जान बचाकर महिला घर से निकली और अपनी सहेली को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता की सहेली पीड़िता को लेकर लिसाड़ी गेट थाना पहुंची और आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

इस पूरे मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि, मामले की जानकारी मिलने पर के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने गई थी, लेकिन वो पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपने घर से फरार हो गया, पुलिस तहरीर के आधार पर इस मामले में कार्रवाई कर रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *