विचार जागृति मंच का विस्तार, रूड़की के अध्यक्ष विजय पाल सिंह




नवीन चौहान.
विचार जागृति मंच के विस्तार को लेकर एक आवश्यक बैठक विचार जागृति मंच के कार्यालय रानीपुर मोड़ पर हुई। जिसमें जिले के विभिन्न दायित्व को सौंपते हुए विचार जाग्रति मंच का विस्तार किया गया। विचार जागृति मंच के जिला अध्यक्ष अनिल कौशिक, महामंत्री विश्वास सक्सेना की उपस्थिति में विचार जागृति मंच के संस्थापक अध्यक्ष सुधीर शर्मा एवं महामंत्री डॉक्टर विशाल गर्ग ने जनपद के दो भाग करते हुए रुड़की क्षेत्र का जिला अध्यक्ष पद का दायित्व विजय पाल सिंह (सदस्य जिला पंचायत हरिद्वार) को सौंपा है।

इसी के साथ बैठक में विचार जागृति मंच की आगामी रणनीति तय करते हुए जिलाध्यक्ष अनिल कौशिक ने होली पर एक मुख्य कार्यक्रम विचार जागृति मंच द्वारा आयोजित करने की घोषणा की। साथ ही आगामी एजेंडा को तैयार करते हुए डॉक्टर विशाल गर्ग महामंत्री विचार जागृति मंच ने कहा कि विचार जागृति मंच आने वाले समय में शिक्षा, चिकित्सा और अवेयरनेस के क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रमों को आयोजित कर उसका सोशल मीडिया पर अधिक से अधिक प्रचार और प्रसार करेगा ताकि समाज के सामयिक ज्वलंत मुद्दों पर एक आम राय से समाधान निकाले जा सके और आने वाली पीढ़ियों का बेहतर मार्गदर्शन हो सके।

रुड़की जिला के जिला अध्यक्ष विजयपाल सिंह ने कहा कि जो दायित्व उन्हें सौंपा गया है वह उसे पूरी जिम्मेदारी के ​साथ निभाएंगे। ग्रामीण क्षेत्र के घर-घर तक विचार जागृति मंच के कार्यक्रम को पहुंचाएंगे और जनता के बीच आने वाली समस्याओं का सही तरीके से समाधान करने का प्रयास करेंगे। देहात में जो भी मुद्दे अवेयरनेस से जुड़े हुए हैं उनके विभिन्न कार्यक्रम ग्रामीण क्षेत्रों में किए जाएंगे। बैठक में मुख्य रूप से वैभव दत्त, अधिवक्ता प्रशांत राजपूत, विक्रम सिंह नाचीज़ और युवा कवि दिव्यांश कुमार उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *