नशे के लिए चोरी करने वाले पांच नशेड़ी गिरफ्तार




विजय सक्सेना.
उधमसिंहनगर पुलिस ने नशेड़ियों के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही करते हुए नशे के लिए चोरी करने वाले 5 नशेड़ियों को गिरफ्तार किया है। इन सभी के पास से एक एक नाजायज चाकू बरामद हुआ है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर द्वारा जिले में चलाए जा रहे नशा तस्करों एवं नशेड़ीयों के विरूद्ध अभियान के तहत रात्रि में कोतवाली काशीपुर पुलिस द्वारा चोरी की योजना बनाते हुये 5 नशेड़ियों को नाजायज रमपुरिया चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तगणों द्वारा पूछताछ पर बताया गया कि वे स्मैक एवं इंजेक्शन के नशे के आदी हैं इसी नशे के शौक को पूरा करने के लिए छोटी मोटी चोरी व छीनोती की घटनाओं को अंजाम देकर चोरी का समान ओने पौने दामों में बेचकर अपने नशे के शौक को पूरा करते हैं।

मध्य रात्रि में काशीपुर के सरकारी अस्पताल के पीछे स्थित आम के बाग में बैठकर उक्त नशेड़ी नाजायज चाकूओं से लैस होकर किसी बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। वादी मुकदमा SI नवीन बुधानी प्रभारी चौकी कटोराताल काशीपुर की फर्द बरामदगी के आधार पर अभियुक्त गणों के विरुद्ध FIR N 413/2022 धारा 401 भादवि व 4/25 आयुध अधिनियम पंजीकृत कर अभियुक्तगणों को माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है तथा अभियुक्तगणों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

नाम पता अभियुक्तगण
1- आदिल पुत्र बुंदू निवासी मोहल्ला काजीबाग काशीपुर
2- साने आलम पुत्र मोहम्मद अली निवासी मोहल्ला कटोराताल थाना काशीपुर
3- सोनू सिंह पुत्र लच्छू सिंह निवासी ग्राम बैतखेड़ी थाना बाजपुर जिला उधम सिंह नगर
4- साकिर पुत्र रशीद अहमद निवासी काली बस्ती मौहल्ला अल्ली खां थाना काशीपुर उधमसिंह नगर
5- मोहम्मद फैजान पुत्र शकील निवासी हाते वाली मस्जिद के पीछे मोहल्ला अली खान थाना काशीपुर



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *