गश्त कर रहे सिपाहियों पर हमला करने वाले पांच बदमाश गिरफ्तार




योगेश शर्मा.
कोतवाली रानीपुर पुलिस के गश्त कर रहे सिपाहियों पर हमला करने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस कर्मियों पर हमला करने वाले पांच बदमाश पुलिस ने गिरफ्तार किये हैं जबकि दो अभी फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों के नाम राहुल, सन्नी, मुकेश, गुज्जर और शंकर है। ये मध्य प्रदेश और यूपी के आगरा के रहने वाले हैं। पुलिस ने इन बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद छह घटनाओं का खुलासा किया है, पुलिस का कहना है कि इन घटनाओं को इसी गैंग ने अंजाम दिया था।

पुलिस ने बदमाशों के पास से तीन लाख रूपये नकद, सोने चांदी के जेवर और अन्य कीमती सामान बरामद किया है। इन सभी को पुलिस ने पंतद्वीप पार्किंग के पास से गिरफ्तार किया है।

बतादें के 26 मई की रात में शिवालिकनगर क्षेत्र में गश्त कर रहे दो पुलिस ​कर्मियों पर बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया था।

इस घटना में एक पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया था, उसे इलाज के लिए एम्स भेजा गया था। इस घटना में सिपाही की एक आंख खराब हो गई थी।

पुलिस ने जिस गैंग को पकड़ा है वह खानाबदोश पारदी जाति का गैंग है। यह गैंग बेहद खतरनाक माना जाता है। पुलिस ने हमलावर बदमाशों की गिरफ्तारी पर पांच पांच हतार का इनाम भी रखा था।

इस गिरोह के पकड़े जाने के बाद इनसे हुई पूछताछ में कई अन्य घटनाओं का भी खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक सरस्वती विद्या मंदिर में हुई चोरी, कनखल क्षेत्र में अधिवक्ता के यहां हुई लाखों की चोरी समेत कनखल की दो अन्य चोरी की घटना और सिडकुल क्षेत्र की एक चोरी की घटना का खुलासा हुआ है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *