भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने प्रमोद खारी का किया भाजपा में स्वागत





नवीन चौहान
भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व हरिद्वार विधायक मदन कौशिक ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने पर प्रमोद खारी का स्वागत किया। प्रमोद खारी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के आवास पर उनका आशीर्वाद लेने पहुंचे।
बताते चले कि प्रमोद खारी ने कांग्रेस की नीतियों से त्रस्त होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की कार्यशैली से प्रभावित होकर प्रमोद खारी भाजपा परिवार का हिस्सा बने। भाजपा में शामिल होने के बाद वह आज भाजपा विधायक मदन कौशिक से उनके आवास पर आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे थे।
इस अवसर पर मदन कौशिक ने प्रमोद खारी को शुभकामनाएं देते हुए कहाकि भाजपा ही एक ऐसा संगठन है जहां युवाओं को पूरा सम्मान दिया जाता है। कहाकि प्रमोद खारी युवा हैं और वे पार्टी को आगे बढ़ाने में अपनी अहम् भूमिका का निर्वहन करेंगे, ऐसी मुझे उम्मीद है। पार्टी में प्रमोद खारी को पूरा सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहाकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच सबका साथ सबका विकास को लेकर ही पार्टी कार्य कर रही है। यही कारण है कि भाजपा का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। मदन कौशिक ने कहाकि जिस प्रकार से प्रमोद खारी में कार्य करने का जज्बा है उसको देखते हुए वे बड़े मुकाम को अवश्य पाएंगे। उन्होंने उनके राजनैतिक उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर प्रमोद खारी ने कहाकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। वे हर प्रकार से



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *