शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, मंगेतर को भी दी जान से मारने की धमकी




नवीन चौहान.
युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक ने दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली। इन वीडियो और फोटो को दिखाकर भी आरोपी ने कई बार युवती के साथ दुष्कर्म किया। अब युवती का रिश्ता कहीं ओर तय हो गया तो आरोपी ने उसके मंगेतर को भी जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक युवती ने देहरादून के पटेलनगर थाना पुलिस को शिकायत की है। आरोपी युवक मेरठ का रहने वाला बताया गया है। युवती का आरोप है कि उसके घर पर मेरठ निवासी राहुल का आना-जाना था। उसने शादी की बात कहकर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद उसने कई बार उससे शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने चोरी से उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। इसका जब उसने विरोध किया तो राहुल ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

युवती का रिश्ता जब परिजनों ने कहीं ओर तय कर दिया तो आरोपी उसके मंगेतर को भी जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती ने बताया कि एक दिन जब वह अपने मंगेतर के साथ घर जा रही थी तब आरोपी युवक ने दोनों का रास्ता रोक लिया और मंगेतर को जान से मारने की धमकी दी। उसने अश्लील वीडियो भी मंगेतर को दिखा दी।

थाना प्रभारी पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी के मुताबिक राहुल और उसके दोस्त गौरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद जल्द ही दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *