हिस्ट्रीशीटर ने घर में घुसकर लॉ स्टूडेंट को गोलियों से भूना, मौत




नवीन चौहान.
यूपी के मेरठ जिले में एक हिस्ट्रीशीटर ने घर में घुसकर लॉ स्टूडेंट को गोलियों से भून दिया। आरोपी ने उसके भाई को भी माना चाहा लेकिन वह दीवार कूदकर कर भाग निकला जिस कारण उसकी जान बच गई।

जानकारी के अनुसार थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के गांव पावली खुर्द में शुक्रवार को दिन निकलते ही एक हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ मिलकर लॉ के छात्र पर घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। छात्र की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर बेखौफ फरार हो गए।

कंकरखेडा क्षेत्र के पावली खुर्द निवासी पराग (24) पुत्र निरंकार सिंह शुक्रवार को अपने परिवार के साथ घर पर ही था। इसी दौरान गांव का ही हिस्ट्रीशीटर सनी काकरान अपने साथियों के साथ पराग के घर पहुंचा और ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

हमलावरों ने पराग के भाई मयंक पर भी फायरिंग की। लेकिन वह जान बचाकर घर की दीवार कूद कर फरार हो गया, जिससे उसकी जान बच गई। मयंक की पत्नी व बच्चों ने कमरे के अंदर छुपकर अपनी जान बचाई। आरोपी काफी देर तक फायरिंग करते रहे।

इस दौरान परिजन जान बचाने के लिए चिल्लाते रहे लेकिन कोई भी ग्रामीण उन्हें बचाने के लिए आगे नहीं आया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद गांव में तनाव बना है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *