इंडियन मेडिकल एसोसियेशन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 25 लाख, सीएम धामी को सौंपा चेक





नवीन चौहान
इंडियन मेडिकल एसोसियेशन के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रूपये का चेक सौंपा है। इसी के साथ सरकारी अस्पतालों की व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने तथा अत्याधुनिक उपकरणों की खरीद करने का सुझाव भी दिया है। उन्होंने कहा कि सरकारी चिकित्सा व्यवस्था अच्छी होगी तो जनता का भरोसा भी सरकार पर बढ़ता है।आईएमए के सदस्यों ने सरकार को हरसंभव आर्थिक सहयोग करने का विश्वास दिलाया।

आईएमए के पदाधिकारियों से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मुलाकात बेहद सार्थक रही। कई सकारात्मक विषयों पर चर्चा हुई। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आईएमए के पदाधिकारियों का मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए जाने वाले फंड के लिए आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री धामी ने आश्वस्त किया कि उत्तराखंड के निजी चिकित्सालयों ने कोविड काल में सरकार को पूर्ण सहयोग किया और हमेशा करते रहे हैंं. सरकार निजी चिकित्सालयों के सहयोग के लिए हमेशा तत्पर है। आईएमए के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को अपना कीमती वक्त देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात करने वालों में डॉ डीडी चौधरी स्टेट कार्डिनेटर आईएमए, डॉ अजय खन्ना स्टेट सेक्रेटरी, डॉ चंद्रशेखर जोशी स्टेट प्रेसीडेंट, डॉ अरविंद शर्मा, डॉ संध्या भटनागर, डॉ संजय उप्रेती, डॉ जोगराज सिंह, डॉ जेएस भंडारी और डॉ दिनेश सिंह मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *