दिवाली की रात इंस्पेक्टर की पत्नी और बेटी के सामने गोली मारकर हत्या




नवीन चौहान.
यूपी की राजधानी लखनऊ में पीएसी में तैनात कए इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या करने की घटना सामने आयी है। वारदात को अंजाम देने वाले हमलावर घात लगाए बैठे थे, जैसे ही इंस्पेक्टर अपनी पत्नी और बेटी के साथ अपने घर के दरवाजे पर पहुंचे उसी समय उन्हें गोली मारी गई।

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के कृष्णानगर के मानस नगर में पीएसी में तैनात इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या की गई है। इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह देर रात करीब ढाई बजे रिश्तेदार के घर से परिवार के साथ वापस लौटे थे। घर के बाहर कार खड़ी करके पत्नी और बेटी के साथ जैसे ही वह कार से उतरे, उसी दौरान एक बदमाश ने उपर फायरिंग शुरू कर दी।

परिजन घायल इंस्पेक्टर को ट्रामा सेंटर ले गए लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना के बाद बेटी और पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है।

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही हमलावरों की पहचान कर घटना का खुलासा किया जाएगा। घटना के पीछे कोई पुरानी रंजिश है या कुछ और यह सब जांच के बाद ही सामने आएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *