कंपनी के गार्ड ही कर रहे थे चोरी, दो गार्ड और कबाड़ी गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद




नवीन चौहान.
एनएच 74 पर पुलों का निर्माण करने वाली कंपनी की निर्माण संबंधी सामग्री लोहे की सेटरिंग आदि चुराने वाले चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से चुराया गया सामान भी बरामद कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार 21.04.22 को वादी विपिन कुमार पुत्र हरीदास निवासी माजरी थाना कलियर जनपद हरिद्वार ने थाने तहरीर दी थी। जिसमें उसने बताया था कि एनएच 74 में उनकी कम्पनी निर्माणाधीन पुल में कार्य करती है तथा वह कंपनी में इंजीनियर है। बताया था कि पिछले 8-10 दिनों में पुल निर्माण में लगने वाली सेटरिंग जिसमें लोहे की प्लेट, जाली, पाईप आदि सामान अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया गया है।

तहरीर के आधार पर मुकदमा अपराध संख्या 52/22 पंजीकृत किया गया एवं सहायक पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी ज्वालापुर के दिशा निर्देशन में चोरों को पकड़कर घटना का खुलासा करने के लिए टीम का गठन किया गया। घटना का खुलासा करने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। कई संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई। 22 अप्रैल को अभियुक्त हिमांशु एवं गगन शर्मा को चोरी की लोहे की 03 जेड प्लेट के साथ पीली पुल के पास से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि वह यहां पर गार्ड का काम करते हैं तथा मौका पाकर प्लेट आदि सामान चोरी करके गेंडीखाता में स्थित मोविन कबाड़ी को बेच देते थे। जिनकी निशानदेही पर मोबीन कबाड़ी को गिरफ्तार किया गया तथा उसकी निशानदेही पर उसकी कबाड़ की दुकान से चोरी का सामान बरामद किया गया अभियुक्त गणों को समय से न्यायालय पेश किया जाएगा।

नाम पता अभियुक्त
1- हिमांशु पुत्र धर्म सिंह निवासी विकास नगर,खतौली थाना रतनपुरी, जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश उम्र 20 वर्ष
2- गगन शर्मा पुत्र संजय शर्मा निवासी गुजरहेडी, थाना तिताबी, जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश उम्र 20 वर्ष
3- मोबीन पुत्र रियाज़उद्दीन निवासी गांव मुंदरीकला, थाना- नागल, जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश उम्र 25

पुलिस टीम
1 थानाध्यक्ष श्यामपुर
अनिल चौहान
2 चौकी इंचार्ज चंडीघाट si नवीन पुरोहित
3 कांस्टेबल राजेंद्र
4 कॉन्स्टेबल अजय
5 कॉन्स्टेबल रमेश
6 चालक मोहन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *