PM पर दैवीय शक्ति की कृपा, वो सामान्य मनुष्य नहीं: आचार्य प्रमोद कृष्णम




नवीन चौहान.
आचार्य प्रमोद कृष्णम का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी कोई सामान्य व्यक्ति नहीं है, उन पर दैवीय शक्ति की कृपा है। ये सनातन का युग है और श्री मोदी जी सनातन के ध्वजवाहक है।

यह बात आचार्य प्रमोद कृष्णम ने न्यूज127 से खास बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से मिलकर उन्हें लगा कि वह सामान्य मनुष्य नहीं है, उन पर दैवीय कृपा है। वरना साधारण मनुष्य इतने काम नहीं कर सकता। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि श्री कल्कि धाम और राममंदिर को राजनीतिक दुष्टि से नहीं देखना चाहिए। यह सनातन का युग है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सनातन के ध्वजवाहक है। कहा कि जिस तरह से मोदी जी ने राम मंदिर के सारे काज किये हैं उसी तरह से श्री कल्कि धाम के सारे कार्य वो करेंगे ऐसी हमारी भावना है।

बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर श्री कल्कि धाम के शिलान्यास कार्यक्रम में आने का निमंत्रण दिया है, जिसे उन्होंने स्वीकार भी कर लिया है। आचार्य प्रमोद कृष्णम हरिद्वार भी पहुंचे और यहां भी संत समाज को निमंत्रण देकर सभी को शिलान्यास कार्यक्रम में आने का आग्रह किया। उन्होंने बताया कि 19 तारीख को शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। भाजपा में आने के सवाल के जवाब में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है, लेकिन अभी तक उन्होंने ऐसा कोई फैसला नहीं किया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *